BYD Dolphin EV Price in India and Launch Date 2024: Specification, Battery

BYD Dolphin EV Price in India and launch date 2o24

BYD Dolphin EV Price in India launch date

BYD Dolphin Ev Launch Date: Specification, Battery

भारत में EV Cars का मार्केट को देखते हुए BYD इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी भारत में Dolphin EV Car को भारत बहुत जल्द को लॉन्च करने वाली हे | क्यूंकि BYD ने Dolphin EV को भारत में ट्रेडमार्क भी करवाया है। मीडिया न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार 2024 के अंत तक लॉन्च हो सकती हे | BYD EV Car निर्माता कंपनी वर्तमान में Atto3 और e6 मॉडल बेचता है। इस कदम से भारत में इसके संभावित लॉन्च के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं और अधिक किफायती BYD EV Car  की उम्मीद जगी है।

भारत में BYD डॉल्फिन EV Launch Date(अपेक्षित)

BYD Dolphin EV की भारत में लॉन्च डेट की बात करें तो यह कार अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुई है और इस कार की लॉन्च डेट के बारे में भी BYD की ओर से कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार भारत में 2024 के अंत तक लॉन्च हो सकती है, क्योंकि BYD ने हाल ही में BYD डॉल्फिन कार को भारत में ट्रेडमार्क कराया है।

भारत में BYD डॉल्फिन EV की Price (अपेक्षित)

BYD डॉल्फिन EV को अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन इसके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। जब BYD Dolphin EV Price In India की बात आती है, तो यह BYD की सबसे सस्ती कार होने की उम्मीद है, लेकिन BYD की ओर से इस कार की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत 14 लाख रुपये से 15 लाख रुपये के बीच हो सकती है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

BYD डॉल्फिन EV Specification

कार का नाम: बीवाईडी डॉल्फिन ईवी

बॉडी टाइप: इलेक्ट्रिक हैचबैक कार

भारत में BYD डॉल्फिन EV की कीमत: ₹14 लाख रुपये से ₹15 लाख रुपये (अनुमानित)

भारत में BYD डॉल्फिन EV लॉन्च की तारीख: 2024 के अंत में (अपेक्षित)

BYD डॉल्फिन EV बैटरी: 60.4 kWh, 44.9 kWh

पावर आउटपुट: 201 एचपी

टोक़: 290 एनएम

विशेषताएं: टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक विंडो और मिरर, बिना चाबी वाली एंट्री, एलईडी हेडलाइट्स, अलॉय व्हील, एम्बिएंट लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

सुरक्षा सुविधाएँ: आपातकालीन ब्रेकिंग, पार्किंग सेंसर, 360° कैमरा, ट्रैक्शन कंट्रोल, एबीएस, एयरबैग

BYD डॉल्फ़िन EV Design

BYD डॉल्फिन EV एक इलेक्ट्रिक हैचबैक कार है। BYD Dolphin EV डिज़ाइन की बात करें तो यह कार बेहद स्टाइलिश और आकर्षक है। यह कार 4 दरवाजे वाली कार है। इस कार में हमें एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, बड़ी फ्रंट ग्रिल और स्पोर्टी अलॉय व्हील देखने को मिलते हैं। इस कार के अंदर हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एम्बिएंट लाइटिंग देखने को मिलती है।

BYD डॉल्फिन EV Battery

BYD Dolphin EV में हमें दो बैटरी पैक देखने को मिलते हैं। जब BYD डॉल्फिन EV बैटरी पैक की बात आती है, तो हमें 44.9 kWh बैटरी और 60.4 kWh बैटरी पैक भी देखने को मिलता है। 60.4 kWh बैटरी पैक में हमें 427 किमी की रेंज मिलती है, और 44.9 kWh बैटरी पैक में हमें 340 किमी की रेंज मिलती है। इस इलेक्ट्रिक कार को 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में 7 सेकंड का समय लगता है।

BYD डॉल्फिन EV Features

जब बात BYD Dolphin EV कार के फीचर्स की आती है तो हमें BYD के कई दमदार और एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360° कैमरा, हीटेड सीटें और कुछ वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

BYD डॉल्फ़िन EV Safety Features

BYD Dolphin EV कार में हमें कई फीचर्स के साथ-साथ कई सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। जब BYD डॉल्फिन EV कार के सेफ्टी फीचर्स की बात आती है तो हमें एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ट्रैक्शन कंट्रोल, 360° कैमरा और कई अन्य सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं

Read more :- Hyundai Alcazar Facelift Launch Date In India & Price: Design, Engine, Features

5 thoughts on “BYD Dolphin EV Price in India and Launch Date 2024: Specification, Battery”

Leave a comment

Exit mobile version