Estatedekho Success Story in Hindi : Ranjith Vasireddy

Estatedekho Success Story in Hindi:

Ranjith Vasireddy, एक दूरदर्शी उद्यमी और प्रर्वतक, ने रियल एस्टेट क्षेत्र में प्रौद्योगिकी में बदलाव लाने के लिए अथक प्रयास किया है। Khammam के छोटे से कस्बे में साधारण शुरुआत से लेकर अपने क्षेत्र में अग्रणी बनने तक की उनकी यात्रा दृढ़ता, जुनून और सपनों के प्रति अटूट प्रतिबद्धता से चिह्नित है।

Estatedekho Success Story in Hindi
Estatedekho success stories

रंजीत ने अपने प्रारंभिक जीवन में वित्तीय चुनौतियों और कम अवसरों का सामना करने के बावजूद उद्यमिता के लिए सहज योग्यता और ज्ञान की प्यास दिखाई दी। रंजीत दूसरों के लिए नौकरी के अवसर बनाने की इच्छा से प्रेरित थे; उनके साथियों ने स्नातक करने के बाद पारंपरिक कैरियर की तलाश की। उन्हें अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने का साहस मिला।

Estatedekho.com  के संस्थापक : रंजीत वासीरेड्डी की यात्रा के बारे में जानें। Estatedekho.com की सफलता की कहानी जो आपके लिए प्रेरणादायक हो सकती है।

यह भी पड़े- inshort success story in hindi

Estatedekho कंपनी की शुरुआत

हालाँकि, उद्यमिता का रास्ता कठिन था। Rajeet को अपना स्टार्टअप, estatedekho.com, शुरू करने के लिए धन जुटाने में कठिनाई हुई। भयभीत होकर, उन्होंने loan मंजूरी के लिए बैंक की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक कंपनी में अस्थायी रूप से शामिल होकर निर्णायक कार्रवाई की। उन्होंने आवश्यक दस्तावेज हाथ में होने पर सफलतापूर्वक Loan प्राप्त किया और अपनी कंपनी को 4 लाख की प्रारंभिक पूंजी के साथ स्थापित किया।

Estatedekho.com  ने अपनी स्थापना के बाद से 5 करोड़ रुपये का वार्षिक राजस्व प्राप्त किया है और आज एक सफल व्यवसाय बन गया है। यह चार लोगों की एक टीम से शुरू हुआ था और अब 70 से अधिक कर्मचारियों तक हो गया है, जो पूरे भारत में कई स्थानों पर काम कर रहे हैं। यह प्लेटफ़ॉर्म खरीदारों के लिए एक मुफ्त संपत्ति परामर्श पोर्टल के रूप में काम करता है, जिसमें नवीनतम समाधान  Real Estate प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए प्रदान किए

Estatedekho Success Story Overview

Estatedekho Information
Company Name Estate Dekho
Headquarters Hyderabad, Telangana, India
Industry Real Estate
Founder Ranjith Vasireddy (Founder), Sandeep Mylavarapu (Co-founder)
Founded 2020
Website estatedekho.com
valuation  Rs 8 crore.

Estatedekho.com कंपनी क्या करती हैं

Ranjith Vasireddy की उद्यमशीलता की भावना मंच पर एक अद्भुत उत्पाद “Digi Marketer” की शुरूआत में और भी प्रकट हुई। यह नवीनतम Tool  Poster बनाने और Social Media प्रचारों को शेड्यूल करना आसान बनाता है, जिससे उपयोगकर्ता विज्ञापन अभियानों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित कर सकते हैं और तीसरे पक्ष के Apps के साथ एकीकृत कर सकते हैं।

Estatedekho.com   free संपत्ति परामर्श प्रदान करने के अलावा, अपनी “right party contract” सेवा के माध्यम से बिल्डरों और चैनल भागीदारों को एक एग्रीगेटर मॉडल बनाता है। प्लेटफ़ॉर्म का सीआरएम टूल हितधारकों के लिए लीड प्रबंधन को बढ़ाता है, जिससे इसकी स्थिति real estate प्रौद्योगिकी में अग्रणी होती है।

Ranjith Vasireddy की साधारण शुरुआत से उद्यमशीलता की सफलता तक की यात्रा दृढ़ता, नवीनता और सपनों की निरंतर खोज की शक्ति का एक उदाहरण है। उनकी कहानी हर जगह महत्वाकांक्षी उद्यमियों को प्रेरणा देती है, क्योंकि यह दिखाता है कि दृढ़ संकल्प और जुनून के साथ कुछ भी संभव है।

Estate Dekho – Vision and Mission

लीड जनरेशन, अभियान प्रबंधन और जीवन को आसान और अधिक लागत प्रभावी बनाने का लक्ष्य है, जिसमें कोई कर्मचारी नहीं है और सब कुछ स्वचालित और पारदर्शी है। प्लेटफ़ॉर्म को उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाया गया है,

इसलिए आम व्यक्ति भी खाता प्रबंधक की सहायता से इसका लाभ उठा सकता है। साथ ही, खरीदार परियोजना विवरण, बजट, स्थान हाइलाइट्स, स्थलचिह्न और सत्यापित परियोजनाओं के डेटा तक तेज़ी से और विश्वसनीय रूप से पहुंच सकते हैं, जो वर्तमान साइटों पर उपलब्ध नहीं हैं।

यह लेख मेंआपको Estatedekho.com   की सफलता की कहानी बताया | वेबसाइट पर हमारे बिजनेस पेज पर जाकर स्टार्टअप और व्यवसायों के बारे में अधिक प्रेरक कहानियों को पढ़ें।

Top of Form

FAQ: (Frequently Asked Questions)

Question. Estatedekho.com  कंपनी के फाउंडर कौन हैं?

Ranjith Vasireddy (Founder)

Question. Estatedekho.com  कंपनी क्या करती हैं?

भारत में कई स्थानों पर काम कर रहे हैं। यह प्लेटफ़ॉर्म खरीदारों के लिए एक मुफ्त संपत्ति परामर्श पोर्टल के रूप में काम करता है

Question. कंपनी का TURNOVER कितना हैं?

8 crore.

Question. कंपनी के कितने co-OUNDER हैं?

Sandeep Mylavarapu (Co-founder)

 

Leave a comment

अप्रैल में पैदा हुए बच्‍चों के लिए बहुत लकी हैं ये नाम