Jyothika upcoming movies 2024

Jyothika upcoming movies 2024

Jyothika उत्तर भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। उनका अभिनय करियर तमिल में शुरू हुआ, फिर तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी काम किया। ज्योतिका को उनकी उत्कृष्ट अभिनय और सादगी के लिए प्रशंसा मिली है।ज्योतिका ने अपनी करियर में फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स, राज्य फ़िल्म अवॉर्ड्स और नेशनल अवॉर्ड्स सहित कई महत्वपूर्ण पुरस्कार जीते हैं। वे “jhasi”, “sri”, “donga” और “gita rani” “naachiyaar” जेसी फिल्मो में काम किया हैं। सिनेमा में उनका अभिनय महिला अधिकारों और समाजिक मुद्दों को उजागर करने के लिए भी प्रशंसा मिली है।

Jyothika की पहली फिल्म

ज्योतिका ने चिरंजीवी के साथ अपनी पहली तमिल फिल्म “वैली” (1999) और पहली तेलुगु फिल्म “टैगोर” (2003) में काम किया था। उनकी बेहतरीन अभिनय क्षमता और विशिष्ट केमिस्ट्री ने उन्हें सिनेमा में महत्वपूर्ण स्थान दिलाया।

Jyothika Upcoming Movies

Karthi 27 movie release date and cast

 

कार्ती 27 एक ड्रामा तमिल फिल्म है जिसे प्रेम कुमार ने निर्देशित किया है। कार्थी फिल्म की मुख्य भूमिका में हैं। गोविंद वसंत ने संगीत तैयार किया। 2D Entertainment के बैनर तले सूर्या शिवकुमार, ज्योतिका ने फिल्म बनाई। रिलीज डेट कार्थी 27: फिल्म पूरी तरह से 31 अक्टूबर 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Suriya 43 movie release date and cast

 

सूर्या 43, सुधा कोंगारा की लिखित और निर्देशित तमिल पीरियड गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जो 2डी एंटरटेनमेंट और मीनाक्षी सिनेमा के बैनर तले सूर्या और ज्योतिका द्वारा निर्मित है। फिल्म में सूर्या, दुलकर सलमान, नजरिया नाजिम, माधवन और विजय वर्मा हैं। फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार बनाएंगे। रिलीज वीडियो में फिल्म का नाम पूरी तरह से नहीं दिखाया गया है।

Sunray 43 अभी प्री-प्रोडक्शन में है और 2024 की शुरुआत में बाजार में आने की उम्मीद है। Film 2024 के अंत में रिलीज होगी।

Sarfira movie release date and cast

Sarfira movie release date

 

इस फिल्म का रिलीज़ 12 जुलाई 2024 को होगा। यह एक ड्रामा फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, परेश रावल, राधिका मदान, और सीमा बिस्वास हैं। इसे सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है और सुधा कोंगरा और शालिनी उषादेवी ने लिखा है। जी.वी. प्रकाश कुमार ने संगीत दिया है और इसे अरुणा भाटिया, ज्योतिका, सूर्या, और विक्रम मल्होत्रा ने निर्मित किया है। Abundantia Entertainment बैनर तले इसे बनाया है।

Dabba Cartel movie release date and cast

Dabba Cartel movie release date

 

डब्बा कार्टेल एक हिंदी वेब श्रृंखला है जिसे हितेश भाटिया ने निर्देशित किया है, विष्णु मेनन, भावना खेर और असद हुसैन ने लिखा है, और शिबानी खेर, फरहान खेर, रितेश सिधवानी सहित कई लोगों ने निर्मित किया है। शबाना आज़मी, ज्योतिका, शालिनी पांडे, निमिषा सजयन, गजराज राव, सई ताम्हणकर, लिलेट दुबे, जिशु सेनगुप्ता और कई अन्य ने अभिनय किया। रिलीज की तारीख: डब्बा कार्टेल जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

Shaitaan movie release date and cast

joytika upcoming movie 2024

शैतान एक भयानक थ्रिलर फिल्म है जो विकास बहल ने निर्देशित की है, आमिल कीयान खान ने लिखी है, विकास बहल, ज्योति देशपांडे, अजय देवगन, अभिषेक पाठक और कुमार मंगत पाठक ने निर्मित की है। अजय देवगन, आर माधवन, जानकी बोदीवाला, ज्योतिका, मनोज आनंद, हितेन पटेल, ऋचा प्रकाश सहित कई कलाकार इसमें काम करते हैं।

टीज़र को 25 जनवरी, 2024 को एक मिनट और 32 सेकंड की अवधि के साथ YouTube पर लॉन्च किया गया था। 15 फरवरी 2024 को, फिल्म का पहला गाना, “खुशियां बटोर लो”, यूट्यूब पर 2 मिनट 41 सेकेंड का था। 19 फरवरी, 2024 को शैतान ने दो नए पोस्टर जारी किए, जो अजय और ज्योतिका की भाव कहानी का विषय था। 8 march ko release हो गई हें

Jyothika Upcoming Movies list

“Karthi 27” प्रेम कुमार ने निर्देशित किया है और नवंबर 2025 में रिलीज़ होगा। ‘सूर्या 43’ को सुधा कोंगारा ने निर्देशित किया है, जो अक्टूबर 2024 को रिलीज़ होगा। सरफिरा और डब्बा कार्टेल का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है। बहल ने “शैतान” बनाया और 8 मार्च 2024 को जारी किया।

Movie Director Release Date Language
Karthi 27 Prem Kumar 31 oct  2025 Tamil
Suriya 43 Sudha Kongara Arley 2024 Tamil
Sarfira Sudha Kongara 12 Jul 2024 Bollywood
Dabba Cartel Hitesh Bhatia 2024 Bollywood
Shaitaan Vikas Bahl 08 Mar 2024 Bollywood

 

 

Leave a comment

Exit mobile version