Most Silent Air Cooler in India: कम शोर वाले Best एयर कूलर

Most Silent Air Cooler in India कम शोर वाले Best एयर कूलर :-

हम इस ब्लॉग में आपको एक एयर कूलर के बारे में बताएंगे जो आपके घर को ठंडा रखने में मदद करता है और शांति से काम करता है। हम भी इसकी विशेषताओं और उपयोगिता बताएंगे।
यह एयर कूलर शांति से काम करता है, उच्च कार्यक्षमता है और कम ऊर्जा खर्च करता है। यह उपकरण सुबह से रात तक घर को ठंडा रखने के लिए एक अच्छा विकल्प है। इसका आधुनिक डिजाइन और उत्कृष्ट कामकाजी सुविधाएँ इसे बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।

Air cooler Price List

Air Cooler Price (₹)
Symphony Diet 12T Personal Tower 5,699
Crompton Optimus Desert 5,699
Bajaj DMH 67 Neo 65L Desert 10,480
Novamax Rambo 100 L Heavy Duty Desert 15,700
HIFRESH Air Cooler 8,999

Symphony Diet 12T Personal Tower Air Cooler for Home

Symphony coolers , खासकर गर्म और आर्द्र मौसम में better प्रदर्शन देते हैं और एक दम silent चलते हें ये 12 लीटर की पानी की टंकी और castor wheels के साथ एक अलग ice चैम्बरके साथ यह Symphony tower air coolers आता है, 12 वर्ग मीटर तक के कमरों के लिए यह एयर कूलर सर्वश्रेष्ठ है। मल्टीस्टेज फिल्टर के साथ, यह एलर्जी, वायु प्रदूषण और गंध पैदा करने वाले सूक्ष्मजीवों से बचाता है। प्रभावी शीतलन के लिए खिड़कियाँ और दरवाजे खुले रखें।

Symphony tower air coolers price: ₹5,699

यह भी पड़े- Top 5+ Best Upcoming Mobile Phone March 2024

Crompton Optimus Desert Air Cooler


Crompton Optimus Desert Air Cooler किसी भी कमरे या हॉल के लिए एक अच्छा ऑप्शन  है। यह Wide-Angel air थ्रो के साथ आता है, जो ठंडी हवा का समान वितरण पूरे कमरे में सुनिश्चित करता है। लंबे समय तक शीतलन सुनिश्चित करने के लिए इसमें 100 लीटर की पानी की टंकी की क्षमता है। आपको बिजली की cut होने की चिंता नहीं करनी होगी क्योंकि यह इन्वर्टर के साथ आता है। इसमें एक humidity नियंत्रण सुविधा भी है, जो उचित Humidity स्तर बनाए रखने में मदद करती है और साथ  में जादा sound भी नही करता हें

air coolers price: ₹5,699

 

Bajaj DMH 67 Neo 65L Desert Air Cooler

Bajaj DMH 67 Neo 65L Desert Air Cooler में जीवाणुरोधी हनीकॉम्ब पैड, noiseless तकनीक सहित कई नवीनतम तकनीकें Bajaj Desert Air Cooler को देखें तो 90-फुट एयर थ्रो क्षमता, एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल मास्टर और टर्बोफैन तकनीक के लिए प्रसिद्ध है। प्रस्तावित एयर कूलर शीतलन प्रभाव को बढ़ाने के लिए तीन-तरफा हनीकॉम्ब पैड के साथ आता है और एक अलग बर्फ कक्ष के साथ आता है। इस बजाज एयर कूलर की आयाम 55 x 64 x 110 सेमी हैं और तीन स्पीड कंट्रोल है।

Air cooler Price  ₹10,480

 

Novamax Rambo 100 L Heavy Duty Desert Air Cooler

यदि आप एक विशाल एयर कूलर की तलाश में हैं जो आपके बड़े बेडरूम में काम करेगा, तो नोवामैक्स का यह शानदार विकल्प एक बेहतरीन विकल्प है। 7460 क्यूबिक फीट प्रति मिनट की वायु प्रवाह क्षमता के साथ यह उच्च-ग्रेड acrylonitrile butadiene styrene (ABS) सामग्री से बनाया गया है। इसके अलावा, प्रस्तावित एयर कूलर उच्च जल-धारण क्षमता वाले हनीकॉम्ब पैड के साथ आता है, जिससे आपको बेहतर शीतलन अनुभव मिलेगा। इस air cooler की 100 लीटर की टैंक क्षमता, शॉक-प्रूफ प्रकृति और मजबूत डिजाइन से लंबे समय तक चलने की उम्मीद है।

air coolers price: ₹15,700

 

HIFRESH Air Cooler

HIFRESH की ओर से घर के लिए शानदार एयर कूलर पेश किया गया है जो 3 जीवाणुरोधी हनीकॉम्ब पैड और 30-लीटर टैंक के साथ आता है। अपने 3-स्पीड और 2 मोड के लिए जाना जाने वाला, यह HIFRESH एयर कूलर एक शक्तिशाली थ्रो सुनिश्चित करता है, जो 70-डिग्री ऑटो स्विंग द्वारा समर्थित है।किफायती एयर कूलरों में HIFRESH Air Cooler सबसे अच्छा विकल्प है। और ये शांति से काम करता हें 80W कम बिजली खपत करता हें के ठंडी हवा का आनंद लेते हुए रिमोट और एलईडी टच स्क्रीन का उपयोग करके इसे आसानी से नियंत्रित करें।

Air Coolers price: ₹8,999

          HIFRESH
Product Dimension 107D x 34W x 34H Centimetres
Wattage 80 Watts
Material Plastic
Mounting Type Freestanding
Noise Level 50 dB
Weight 4.6kg

 

 

Leave a comment

Exit mobile version