Pulkit Samrat Movies: Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda Movies

Pulkit Samrat  Movies: Hindi film industry  एक्टर pulkit samrat कई फिल्मों में धमाल करते हुई नजर आते हें ये टैलेंटेड एक्टर अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म “Fukery 3 ” सुपरहिट रही थी, जिसने उनके शानदार एक्टिंग की थी. तो अब आइये जानते हैं Pulkit samrat के कुछ movies के बारे में जो आप को एक बार देखना चाहिए इनमे से कुछ release हो चुकी हें और कुछ release होना बाकि हें तो चलिए जानते इनकी फिल्मों के बारे में (Pulkit samrat Movies 2024) , जिनमें वो हमें एक बार फिर से एंटरटेन कर देंगी.

Suswagatam Khushamadeed

Suswagatam Khushamadeed 2021 में रिलीज़ हुई इस कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया। Pulkit Samrat और Katrina Kaif की बहन Isabelle Kaif ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबका ध्यान खींचा। इस फिल्म को डियरज कुमरा के उत्कृष्ट निर्देशन ने सुपरहिट बनाया था। फिल्म में आने वाले हैं, और उसका लक्ष्य है लोगों को दोस्ती, सामाजिक सद्भाव और प्यार का महत्व बताना। दर्शकों को हंसाने के अलावा, इस फिल्म ने एक महत्वपूर्ण संदेश भी दिया है, जो आज की दुनिया में बहुत महत्वपूर्ण है।

यह भी देखे – Jyothika upcoming movies 2024

Fukrey 3

Pulkit Samrat Movies

 

Fukrey 3 की फिल्मों की बात करे तो पुलकित सम्राट-स्टारर के साथ स्लैपस्टिक वरुण शर्मा वापस आ गया है। त्रुटियों की यह कॉमेडी एक लंबे समय तक चलेगी। फुकरे 3, जो बहुत प्रचार किया गया था, एक वास्तविक हंसी का दंगा है। आप अपने मन को घर पर छोड़कर इसका आनंद ले सकते हैं बिना बहुत सोचे-समझे या स्क्रीन पर क्या हो रहा है समझने की कोशिश किए।

बॉलीवुड अभी भी इस तरह का सिनेमा बना रहा है, इसलिए आपको खेद हो सकता है; लेकिन वास्तव में, इस शैली को अपनाने वाले बहुत से लोग आज की पीढ़ी में भी हैं, जो बेतुके चुटकुलों और बेवकूफ हास्य से खुश हैं। ये मूवी आप नही देखी तो एक बार जरुर देखे

Hathi mere Sathi

Pulkit Samrat Movies

 

यह दिलचस्प और स्पष्ट संदेश वाली फिल्म है जो हाथी और इंसान के बीच की अद्वितीय दोस्ती को दिखाती है। Rana Daggubati, Pulkit Samrat, Zoya Hussain और Shriya Pilgaonkar जैसे अभिनेताओं की शानदार प्रस्तुति वाली ड्रामा फिल्म 2021 में रिलीज हुई। फिल्म ने सिर्फ एक रोमांचक कहानी नहीं बताई, बल्कि हमें प्राकृतिक संसाधनों के साथ सहयोग करने और उनकी रक्षा करने की जरूरत का भी ज्ञान देता

Taish

Pulkit Samrat Movies

 

Taish नामक फिल्म ने जब रिलीज हुई तो बॉलीवुड में धमाल मचा दिया था। और फिल्म 2020 में रिलीज़ हुई थी । इस फिल्म में Harshvardhan Rane ने Pali Brar का किरदार निभाया है, Pulkit Samrat ने Sunny Lalwani का किरदार निभाया है, Kriti Kharbanda ने Aarfa Khan (रोहन की प्रेमिका) का किरदार निभाया है, और Jim Sarbh ने Rohan Kalra का किरदार निभाया है। इस फिल्म को बेजो नामबीर ने डायरेक्शन किया है। Taish एक कहानी, एक्शन और दोस्ती से भरपूर है। आप इस फिल्म को देखकर समय बिताना नहीं चाहेंगे।

Pagalpanti

Pulkit Samrat Movies

 

एक बॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा है, जो अनीस बज्मी द्वारा अभिनीत है। फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है।

Leave a comment

Exit mobile version