upcoming web series 2024: Mirzapur से लेकर Panchayat तक

Upcoming web series 2024- आज हम आप 2024  में हमें कुछ रोमांचक और नए वेब सीरीजों का इंतजार है जेसे मिर्जापुर 3, पंचायत 3, जेसी web series का जो drama, comedy, horror से भरपूर हें आज amazone Prime video की तरफ ढेरो web series का ऐलान किया गया जिसमे मिर्जापुर 3, पंचायत 3, जेसी web series भी हें तो आप को best web series के बार में बताएगे जिसका हमे बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे जिनको हम सभी बहुत उत्साह से देखना चाहते हैं।

Upcoming web series

Web series Genre Details
मिर्ज़ापुर 3 क्राइम थ्रिलर लोकप्रिय सीरीज़ का सीजन 3 2024 में वापस आ रहा है।
पंचायत 3 कॉमेडी ड्रामा गांव में एक इंजीनियर की कहानी का सीजन 3 2024 में आने की उम्मीद है।
स्त्री 2 हॉरर कॉमेडी श्रद्धा कपूर की अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म का सीक्वल। प्राइम वीडियो पर रिलीज़ डेट तय होने की उम्मीद है।
मटका किंग क्राइम ड्रामा 1960 के मुंबई में एक जुआखोर की कहानी, जिसमें विजय वर्मा हैं। नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित। समाप्ति तक प्राइम वीडियो पर थिएट्रिकल रिलीज़ की उम्मीद है।
पाताल लोक 2 क्राइम थ्रिलर ग्रिटी क्राइम सीरीज़ का सीजन 2 2024 में प्राइम वीडियो पर आ रहा है।

यह भी पड़े –Upcoming Web Series in April 2024 in india

Upcoming web series 2024- मिर्जापुर 3

upcoming web series 2024
upcoming web series 2024

मिर्जापुर एक बार फिर धमाल मचने आ रही । अब तक, पंकज त्रिपाठी की धमाकेदार क्राइम Web series ने दर्शकों का दिल जीता है। इसके पहले दो सीज़न बहुत पसंद किए गए हैं, और अब वे सीज़न 3 का इंतज़ार कर रहे हैं। जैसा कि अमेज़न प्राइम वीडियो ने बताया, इस सीरीज़ का तीसरा सीज़न 2024 में ही रिलीज़ होगा। नए किरदार और रोमांचक कहानी से भरपूर इस बार की सीरीज़ की उम्मीद है।

 Upcoming web series 2024- पंचायत 3

upcoming web series 2024
upcoming web series 2024

पंचायत सीज़न 3 आखिरकार अमेज़न प्राइम वीडियो पर 2024 में ही आ रही है। हम अभिषेक त्रिपाठी, इंजीनियरिंग स्नातक, को फुलेरा गांव लौटते हुए देखेगे।पंचायत में ग्रामीण जीवन को बहुत सुन्दर ढंग से बताया गया हें, अभिषेक  पंचायत में ग्रामीण जीवन जी रहे हैं। क्या वह इस बार ग्रामीण जीवन पर विजय प्राप्त करेगा?

Upcoming web series 2024- मटका किंग

1960 के दशक की पर एक जुवारी पर आधारित कहानी है। यह एक व्यापारी, जो नया जुआ खेल, “मटका”, शुरू करता है नागराज मंजुले की निर्देशन में बनी ये web series, ये कहानी साल के अंत तक amazone prime video पर आ जायेगी

Upcoming web series 2024- पाताल लोक 2

पाताल लोक series एक क्राइम थ्रिलर हें ये web series अमेज़न प्राइम video पर 2024 में ही आ रही हें इस बार और अधिक सुस्पेंस से भरपूर होगी

Upcoming web series 2024- स्त्री 2

स्त्री एक बार फिर फिर भूत बनकर डराने वाली हें जिसमे राजकुमार राव और श्रदा कपूर दोनों थे स्त्री 2 2024 में ही आने वाली हें

Upcoming web series 2024- बैंडवाले

ये भी अपने बैंड के साथ 2024 में आ रही हें, मरियम, एक तरुण कवयित्री, खुद को एक नींद-सा शहर में फंसी हुई पाती है जहां हर लड़की का भविष्य विवाह में होता है। वह अपने मिसफिट्स बैंड – एक ब्रास बैंड सिंगर और एक नए जमाने के डीजे – के साथ इंटरनेट पर अपनी कविता अपलोड करके आजादी पाने की उम्मीद करती है।

अगर हमरी दी हुई जानकारी आप को पसंद आए तो हमारी वेबसाइट का सब्सक्राइब कर ले ताकि हम आप के लिए असी ही जानकारी लेट रहेगा अगर सब्सक्राइब कर लिया तो thanks और नही किया तो कर लीजिये

thanks for Taaza newspaper

Leave a comment

अप्रैल में पैदा हुए बच्‍चों के लिए बहुत लकी हैं ये नाम