Upcoming Web Series in April 2024 in india

Upcoming Web Series in April 2024 in india :– अप्रैल 2024 में हमें कुछ रोमांचक और नए वेब सीरीजों का इंतजार है, जिन्हें हम सभी बहुत उत्साह से देखना चाहते हैं। यह web series में drama, horror comedy से भरपूर हें इन webseries की कहानियाँ आप की सोच को भी नयी दिशा देगा या यु कहें की ये web series पूरा पैसा वसूल होगी।

आज के टाइम में, जब हर कोई अपनी जिंदगी में कुछ अलग देखना चाहता है, ये वेब सीरीजेस उस इच्छा को पूरा करने में मदद करेंगी।आज हम आप के लिए कुछ ऐसे वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हें जो अप्रैल 2024 में release होने वाली हें और किस प्लेटफार्म पर release होने वाली हें उसके बारे में भी बताने वाले हें।

यह भी देखे –Bade Miyan Chote Miyan Movie Release Date: धमाल मचाने को तेयार अक्षय और टाइगर

Heeramandi  the Diamond Bazaar(हीरा मंडी) 

Heeramandi:The Diamond Bazaar एक webseries है जिसकी इंतजार अब चरम पर है। निर्देशक संजय लीला भंसाली, जो अपनी फिल्मों से प्रसिद्ध हैं, अब इस OTT सीरीज से डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने इस सीरीज की कहानी और निर्माण में बहुत मेहनत और समर्पण दिखाया

Heeramandi:The Diamond Bazaar  की कहानी भारतीय डायमंड इंडस्ट्री पर आधारित है। यह सीरीज भारतीय डायमंड बाजार के बारे में बताती हें  है। दर्शकों को इसकी कहानी रोमांस, थ्रिलर और ड्रामा से खींचता Heeramandi:The Diamond Bazaar की OTT रिलीज डेट अभी तक घोषित नहीं की गई है पर ये अप्रैल 2024 netflix पर में release हो सकती हें । प्रशंसक इसके रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं और जल्द release होने की उम्मीद हें

Cast Directors Release date Release platform
Manisha Koirala Sanjay Leela Bhansali  अप्रैल 2024 Netflix
Sonakshi Sinha Mitakshara Kumar
Aditi Rao Hydari
Richa Chadha
Sanjeeda Sheikh
Sharmin Segal

 

यह भी देखे- Pulkit Samrat Movies: Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda Movies

khakee season 2

बिहार के तानेबाने द्वारा निर्मित khakee season वेब सीरीज के पहले भाग की सफलता के बाद, इस सीजन का दूसरा भाग, khakee season 2, घोषित किया गया है।

निर्देशक नीरज पांडे, जो बॉलीवुड में कई हिट फिल्में बना चुके हैं, की इस वेब सीरीज का पहला भाग काफी हिट रहा था। इस वेब सीरीज में राज्य में बढ़ते अपराध के दौर में पुलिस अधिकारियों और कुख्यात अपराधी के बीच की बहस दिखाई देती है।

फैंस “खाकी” वेब सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा से उत्साहित हैं। khakee season 2 web series की  Release Date  के बारे में अभी तक ज्यादा कुछ पता नही पर अप्रैल में release हो सकती हें

kota factory season 3

Upcoming Web Series दो सफल सीज़न के बाद, “कोटा फैक्ट्री” का तीसरा सीज़न आपके दिल जीतने के लिए तैयार है। यह लोकप्रिय श्रृंखला उच्च रैंक हासिल करने और प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं को पास करने के तीव्र दबाव को दिखाती है।

इस श्रृंखला का निर्देशन पंचायत से मशहूर जीतेंद्र कुमार (जीता भैया) कर रहे हैं, जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के दौरान कठिन चुनौतीयों का सामना करना सिखाता है। अभिनेता जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, अहसास चन्ना, आलम खान और रंजन राज आगामी सीज़न में प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, जो इस शो को और भी रोचक और उत्साहजनक बना देंगे।

cast Release date  Release platform
अहसास चन्ना , आलम खान, जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे April 2024  Netflix

 

रंजन राज, उर्वी सिंह, रेवती पिल्लई, अरुण कुमार, समीर

 

Mismatched season 3 (बेमेल सीज़न 3)

‘Mismatched’, सैंडया मेनन की 2017 की उपन्यास “When Dimple Met Rishi” पर आधारित है, जिसमें प्रजक्ता कोली और रोहित सराफ हैं। यह सराफ (ऋषि) की कहानी है, जो एक साधारण रोमांटिक प्रेमी है जो एक गेमर दिम्पल (कोली) से प्यार करता है और आखिरकार उससे शादी करना चाहता है।

पहले दो सीज़नों की सफलता के बाद, ‘Mismatched’ सीज़न 3 की रिलीज़ तिथि का बेसब्री से इंतजार है। यह श्रृंखला दिम्पल और ऋषि के जीवन और उनके अलग-अलग व्यवसायों के माध्यम से चलती है, लेकिन दोस्ती, प्यार और बहुत सा ड्रामा भी चर्चा में हैं।

इस शो ने अपने पहले दो भागों के बाद तुरंत दर्शकों का दिल जीत लिया और उसके बाद से दर्शकों ने तीसरे सीज़न के लिए बेहद उत्सुकता जताई है। और यह भी Netflix पर अप्रैल 2024 में release होगी

 

अगर हमारी दी हुई जानकारी आप को पसंद आए तो हमारी वेबसाइट का सब्सक्राइब कर ले ताकि हम आप के लिए ऐसी ही जानकारी लाते रहते हें अगर सब्सक्राइब कर लिया तो thanks और नही किया तो कर लीजिये

 

thanks for Taaza newspaper

 

Leave a comment

अप्रैल में पैदा हुए बच्‍चों के लिए बहुत लकी हैं ये नाम